Saturday 9 December 2017

एक्सटेन्वेक्स एंड्रॉइड फाइल


फ़ाइलें एक विशेष, अनुप्रयोग-आधारित स्थान में डिवाइस पर संग्रहीत की जाती हैं, जो कि मुझे लगता है कि openFileInput फ़ाइल नाम की शुरुआत में जोड़ता है। अंतिम परिणाम (स्थान फ़ाइल नाम) निम्न प्रकार से बना है: नोट भी यह कि दस्तावेज बताता है कि openFileInput पैरामीटर में पथ विभाजक नहीं हो सकते। स्थान पथ को कठिन-कोडिंग से बचने के लिए, जो सिद्धांत में भी डिवाइस से भिन्न हो सकता है, आप getFilesDir को कॉल करके संग्रहण निर्देशिका में इंगित कर सकते हैं एक फ़ाइल ऑब्जेक्ट प्राप्त कर सकते हैं। और उस फ़ाइल को पढ़ने के लिए उपयोग करें, जिसे आप चाहते हैं उदाहरण के लिए: ध्यान दें कि स्ट्रिंग को एक पैरामीटर के रूप में पास करके एक स्कैनर का निर्माण करने से परिणामस्वरूप स्ट्रिंग की सामग्री पर काम करने वाले स्कैनर होंगे, अर्थात इसे खोलने के लिए फ़ाइल के नाम की बजाय स्कैन करने के लिए वास्तविक सामग्री के रूप में व्याख्या करना। उत्तर दिया 12 अक्टूबर 11 14:47 यह मुझे कुछ मिनट पहले पागल जोड़े गए मैं इस पंक्ति को प्रकट करने में भूल गया: मुझे उम्मीद है कि अनुमति अस्वीकृत संदेश। लेकिन सिर्फ एक फाइल मिली जो कि नहीं मिली। आपके मामले में: openFileInput आपकी निजी एप डेटा निर्देशिका (datadatayour. packagefilename) में एक फ़ाइल खोलता है। यह कभी विफल नहीं होता है लेकिन स्कैनर रूट रूट पर इसे खोलने की कोशिश करता है इसलिए जब आप एसडी कार्ड से एक फ़ाइल पढ़ना चाहते हैं, तो आप Environement. getExternalStorage डायरेक्टरी () का उपयोग करेंगे। GetAbsolutePath () फ़ाइल नाम। उत्तर दिया 12 अक्टूबर 11 14: 43 मैं एक ऐप विकसित कर रहा हूं और मुझे अपना डाटाबेस पता है। डीबी डेटाडेटाकॉम में दिखाई देगी .. मैं एक्लिप्स से एवीडी से स्क्लिट मैनेजर की मदद से इस फाइल का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन मैं अपने एंड्रॉइड फोन में इस फाइल का इस्तेमाल नहीं कर सकता। मैं इसे गूगल और कहते हैं, मुझे अपने फोन को रूट करने की ज़रूरत है, लेकिन मुझे यह करना नहीं है। (नया फोन, वारंटी मुद्दे, और सुरक्षा संबंधी मुद्दे) तो यहां मेरा प्रश्न है: मैं अपने डाटाडाटा का उपयोग कैसे कर सकता हूं। मेरी एंड्रॉइड फोन को बिना किसी दिक्कत के डायरेक्टरी में डाइडेटेड डेटाडेटा के लिए मैं उपयोगकर्ता अनुमति बदल सकता हूँ। इसे बिना किसी चीज के लिए पूछा, 22 अक्टूबर को 6:56 बजे पूछा जाए तो आपको निश्चित रूप से फोन को पहले सभी को रूट करना होगा। तब आपको एक सक्षम फ़ाइल प्रबंधक ऐप की आवश्यकता होगी जो आप उपयोग कर सकते हैं। एस्ट्रो फ़ाइल प्रबंधक लोकप्रिय है लेकिन इसकी कोई रूट एक्सेस समर्थन नहीं है, इसलिए यह बिजली उपयोगकर्ताओं के लिए बेकार है। आप ईएस फाइल एक्सप्लोरर या फ़ाइल विशेषज्ञ का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। मुझे हाल ही में ईएस फाइल एक्सप्लोरर के साथ डेटाडेट या अन्य संरक्षित फ़ोल्डरों को देखने में समस्या हुई है और बहुत ज्यादा इसे छोड़ दिया है, और अब मैं फाइल एक्सपर्ट प्रयोग कर रहा हूं। वे दोनों की आवश्यकता होती है कि आप सेटिंग में जाएं और रूट एक्सप्लोरर विकल्प को सक्षम करें (और कभी-कभी फ़ाइल सिस्टम को लिखने योग्य के रूप में भी माउंट)। तो आपको पहले ऐसा करने की ज़रूरत है ndash sammyg Jul 5 13 at 10:33 अपने फोन पर सीधे फाइलों तक पहुंचना मुश्किल है, लेकिन आप उन्हें अपने कंप्यूटर पर कॉपी कर सकते हैं, जहां आप इसके साथ कुछ भी कर सकते हैं। बिना पक्ष के आपके पास 2 विकल्प हैं: यदि एप्लिकेशन डिबग करने योग्य है तो आप एडीबी शेल में रन-कमांड का उपयोग कर सकते हैं वैकल्पिक रूप से आप एंड्रॉइड बैकअप फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं। आपको अब अपने डिवाइस को अनलॉक करने और बैकअप ऑपरेशन की पुष्टि करने के लिए संकेत दिया जाएगा। यह सबसे अच्छा पासवर्ड प्रदान करने के लिए नहीं है, अन्यथा डेटा को पढ़ने में और अधिक कठिन हो जाता है। बस अपने डेटा बैकअप पर क्लिक करें आपके कंप्यूटर पर परिणामी बैकअप. आब फ़ाइल में एंड्रॉइड बैकअप प्रारूप में सभी एप्लिकेशन डेटा शामिल हैं। मूल रूप से इसकी एक संपीड़ित tar फाइल यह पृष्ठ बताता है कि आप OpenSSLs zlib कमान का उपयोग कैसे कर सकते हैं ताकि इसे असंपुंड कर सके। आप बैकअप को पुनर्स्थापित करने के लिए एडीबी बहाल backup. db आदेश का उपयोग कर सकते हैं। उत्तर दिया Jul 26 13 8:38 आप रूट एक्सप्लोरर ऐप का प्रयोग करके डीबी को लाने की भी कोशिश कर सकते हैं। और अगर यह काम नहीं करता है तो आप यह कोशिश कर सकते हैं: खोलें सीएमडी अपने डायरेक्टरी को बदलें और प्लेटफॉर्म टूल में जाएं एडीबी खोल सु प्रेस डिवाइस पर अनुमति दें chmod 777 डेटा डेटाडेट डेटाडेटाकॉम. एपीसीपीएसीपी डाटाडेटाकॉम. एपीसीपीसीपीएपीज एक्लिप्से में ओपन डीडीएमएस व्यू और वहां से वांछित फ़ाइल प्राप्त करने के लिए फ़ाइल एक्सप्लोरर खोलें इसके बाद आपको डिवाइस पर फाइलों को ब्राउज़ करने में सक्षम होना चाहिए। उपर्युक्त में से किसी एक (यानी, अपने फोन के अंदर से सुरक्षित फ़ोल्डर्स का उपयोग) करने के लिए, आपको रूट की आवश्यकता है। (इसमें डेटा फ़ोल्डर पर माउंट-अनुमतियां बदलना और इसे एक्सेस करना शामिल है) रूट के बिना, सीधे डेटा को एक्सेस करने के लिए अपने एप्लिकेशन के भीतर से कोड के जरिए पढ़ना संभव नहीं है। तो आप उस फ़ाइल को sdcard या कहीं पहुंच योग्य बनाने की कोशिश कर सकते हैं, और तब, आपको इसे सामान्य रूप से एक्सेस करने में सक्षम होना चाहिए यदि आपके पास कोई डेवलपर डिवाइस है, तो आपकी वॉरंटी को रद्द करने के लिए अभ्यस्त अभ्यस्त होगा। मुझे खेद है, कोई अन्य रास्ता नहीं है AFAIK 22 अक्टूबर 12 को 7:03 उत्तर दिया रूटेड डिवाइस पर, सही समाधान यह है: मूल समाधान काम करता है, लेकिन chmod अज्ञात निर्देशिका वापस करेगा। Chmod कमांड को डेटाडेटा में बदलने से इंटेलिज़ में डीडीएमएस से डेटा डायरेक्टरी में सभी सबफ़ोल्डरों तक पहुंच दी गई। मुझे लगता है कि एक ही समाधान ईक्लिप्स डीडीएमएस के लिए सही है। अपडेट करें, Ive मिला Ive अजीब है I IntelliJ (Android डिवाइस मॉनिटर) में डीडीएमएस का उपयोग करके नेक्सस 6 चल रहा है I मैंने थोड़ा स्टार्टर ऐप बनाया है ने कहा है कि ऐप डेटाडेटाकॉम। एक्समेम्बर। मैपफ़ाइल में। सीसीवी फ़ाइल में डेटा सहेजता है। जब मैंने पहली बार इस फाइल को मेरे नेक्सस 6 पर एक्सेस करने की कोशिश की तो मैंने पाया कि मुझे डिवाइस को रूट करना होगा। मैं डेटा फ़ोल्डर देख सकता था, लेकिन इसे खोलने का प्रयास करना काम नहीं करेगा जैसा कि अन्य स्थानों पर ऑनलाइन उल्लिखित है, विस्तार तब समाप्त हो जायेगा और उसके बाद शीघ्र ही फिर से प्रकट हो जायेगा (ध्यान दें, वेब पर समाधान हैं जो दावा करने के बिना इन फ़ोल्डरों तक पहुंच की अनुमति देता है, मैं उन्हें बहुत देर तक नहीं मिला, और मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं चाहूं वैसे भी रूट करने के लिए नहीं (मुझे अपने समाधान देने के लिए ऐप या कमांड प्रॉम्प्ट पर भरोसा करने के बजाए इसे मैन्युअल रूप से करने में सक्षम हो)))। मैं अपने 6 निहित और फिर डीडीएमएस की कोशिश की। इस बिंदु पर, यह मुझे डेटा फ़ोल्डर दिखाया और मैं फ़ोल्डर का विस्तार कर सकता हूं और कॉम को देख सकता हूं। निर्देशिका, लेकिन मैं उनमें से किसी भी नहीं खोल सकता है। यह तब होता है जब मैंने उपरोक्त समाधान की खोज की प्रारंभिक निर्देश इस भाग पर काम नहीं करेंगे: यह तब होता है जब मैंने समाधान के लिए मैंने पोस्ट किया था: यह समाधान काम करने के लिए लग रहा था, लेकिन केवल कुछ निश्चित फ़ोल्डर्स पर। अब मैं अपने myapp फ़ोल्डर का विस्तार कर सकता हूं, लेकिन इसमें फाइल निर्देशिका का विस्तार नहीं किया जा सका इस समय, मैं थोड़ी देर के लिए खेला था, इसलिए मैंने सोचा था कि इन वाइल्डकार्ड प्रविष्टियों की कोशिश करने के बजाय मुझे उस निर्देशिका पर न सिर्फ कोशिश करनी चाहिए। ये कमांड मुझे मेरी ऐप्स डायरेक्टरी में फाइलों को विस्तारित करने और देखने के लिए अनुमति देती थी कि.csv को सही तरीके से सहेजा जा रहा था। उम्मीद है कि यह किसी को मदद करता है मैं घंटों के लिए इस पर संघर्ष करने के लिए संघर्ष किया (इस पर एक बालक आगे बढ़ने के लिए, अजीब तरह से पर्याप्त, अनुमतियाँ। Csv फ़ाइल से पास नहीं हुईं जो फाइल निर्देशिका को पास करती थी। मेरी फाइल निर्देशिका अनुमतियाँ drwxrwxrwx और मेरी लॉग. csv फ़ाइल अनुमतियों को पढ़ी गई - rw-rw ----। just fyi) एंड्रॉइड से डेस्कटॉप पर बैकअप करने के लिए ओपन कमांड लाइन सीएमडी खोलें और इसे चलाएँ: एडीबी बैकअप - एफ सी: इंटेलxxx. आब - आपके your. app. package। पासवर्ड दर्ज न करें और बैकअप डेटा पर क्लिक करें। सुनिश्चित करें कि ड्राइव सी रूट पर सहेज न दें। आपको इनकार किया जा सकता है यही कारण है कि मैं सी पर बचाया: इंटेल. ab फ़ाइल को निकालने के लिए यहां जाएं और डाउनलोड करें: sourceforgeprojectsadbextractor डाउनलोड की गई फ़ाइल को निकालें और फ़ोल्डर को निकाले जहां आपने निकाला था। अपने स्वयं के फाइल नामों के साथ इसे चलाएं: java - jar abe. jar unpack c: Intelxxx. ab c: Intelxxx. tar ने 4 जनवरी को 1 9:44 उत्तर दिया है इस फ़ोल्डर तक पहुंचने के लिए आपको व्यवस्थापकीय अधिकारों की आवश्यकता हो सकती है। तो आपके पास दो विकल्प हैं: - अपने डिवाइस को रूट करें और इस फ़ोल्डर का उपयोग करने की कोशिश की तुलना में इम्यूलेटर पी। का उपयोग करें। यदि आप ऊपर दिए गए दो विकल्पों में से किसी का उपयोग कर रहे हैं तो आप इन चरणों का पालन करके इस फ़ोल्डर को एक्सेस कर सकते हैं - डीडीएमएस परिप्रेक्ष्य खोलें - आपका डिवाइस - (सही विंडो विकल्प से फाइल एक्सप्लोरर चुनें) पैकेज - डेटा-डेटा-पैकेज नाम-फाइल का चयन करें और वहां से आप कर सकते हैं आपकी फाइल को ऊपर उठाएं 11 जुलाई को 13:02 बजे उत्तर दिया गया प्रश्न: एंड्रॉइड-डिवाइस-में-कैसे-एक्सेस-डेटा-डेटा-फ़ोल्डर - यदि एंड्रॉइड-डिस्प्ले Bluestacks रूट ब्राउज़र एपीके को डेटाडेटा दिखाता है .. अगर फ़ाइल है एक पाठ फ़ाइल जिसे आप ओपन के रूप में क्लिक करना चाहते हैं, पाठ फ़ाइल खोलें, आरबी पाठ संपादक ने उत्तर दिया 16 16 बजे 5:39 बस अपने फोन में ESFile एक्सप्लोरर स्थापित करें और इसे खोलें: फ़ोल्डर के शीर्ष पर स्थित आंतरिक संग्रहण पर क्लिक करें इस पसंद को देख सकते हैं भंडारण एम्यूलेट 0 जैसा कि ऊपर का रास्ता दिखाई देगा, अब पर क्लिक करें यदि आप ऐसा करते हैं तो आप अब अपने फोन में सभी आंतरिक फाइलों का उपयोग करने में सक्षम हैं मुझे आशा है कि यह उपयोगी होगा। उत्तर दिया 8 सितंबर 16 को 7:21 आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment