Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा को उद्धरण से लोगों को बताएं


ई-हाऊ रिश्ते से किसी को कैसे बताऊँ परिवार के रिश्ते परिवार के संपादक कुछ लोग कठोर हो सकते हैं या बहुत ही कठोर हो सकते हैं। क्या आप ये जानना चाहेंगे कि इन लोगों में से किसी एक के साथ मिलने पर आप पर भरोसेमंद कैसे प्रतिक्रिया करें, इन सरल युक्तियों का पालन करके और शैली में किसी को कैसे बताने के लिए सीखें, आपकी अगली क्रूरतापूर्ण टिप्पणी के लिए तैयार करें। चेहरे के भावों को शांत और शांत, चिकनी स्वर में इस्तेमाल करें यदि आप किसी व्यक्ति को शैली में बताना चाहते हैं, तो आपको शांत रहना होगा। चुप रहो, जबकि वे विस्फोट हो रहे हैं, लाल रंग बदल रहे हैं, पसीना आ रहा है और उनकी आवाज उठाकर सिर्फ प्राकृतिक कार्य करते हैं अपने शांत बनाए रखने में मदद करने के लिए मुस्कान, दूसरे व्यक्ति के ऊपर श्रेष्ठता का हवा बनाएं और अपने अनंत वर्ग और शैली को दिखाएं। आप परेशान हैं, लेकिन नाराज घबराहट के साथ अपने स्टाइलिश रवैया को नष्ट करके आपको अपने स्तर पर पलटने की ज़रूरत नहीं है। उन्हे करुणा से मार डालो। जब कोई चिल्ला रहा है या आपसे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और आप उन्हें यह बताएं कि उसे कहाँ ले जाना है, कभी-कभी उन्हें बताने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उन्हें कुछ नहीं बताना। अपने गुस्से को खिलाने और उनकी हताशा बढ़ने न देखें तानाशाही में अपनी नकारात्मक टिप्पणियों का पर्दाफाश करके उन्हें भ्रमित करें। उदाहरण के लिए, आपका धूप का चश्मा सचमुच शांत, ईमानदार है, या कौन आपके बाल, आदमी, आईडी में कटौती करता है, मेरे छोटे भाई को अपने नाई की सिफारिश करना चाहते हैं I हैस पांच अपने संयम को खोए बिना, उन्हें वापस लाने का एक शानदार तरीका यदि आप हर छोटी चीज़ के लिए हर किसी को कह रहे हैं, तो किसी को स्टाइल में बता देना असंभव है। अपनी लड़ाइयों को बुद्धिमानी से चुनें, क्योंकि सहिष्णुता स्टाइलिश भी हो सकती है। भावनाओं के बारे में प्रश्न शब्द विकलांगों के साथ समस्या का हिस्सा यह है कि यह तुरंत देखने या सुनना या चलने में असमर्थता का सुझाव देता है या अन्य चीजें जो हम में से बहुत से हैं लेकिन उन लोगों के बारे में जो महसूस नहीं कर सकते हैं या अपनी भावनाओं के बारे में बात कर सकते हैं या रचनात्मक तरीके से अपनी भावनाओं का प्रबंधन कर सकते हैं, जो लोग करीब और मजबूत रिश्ते बनाने में सक्षम नहीं हैं और जो लोग अपने जीवन में पूरा नहीं हो सकते हैं, निराशा और कड़वाहट में और जीवन में कोई खुशी नहीं मिलती, कोई प्यार नहीं ये, मुझे लगता है, असली विकलांग हैं अन्य लोगों की भावनाओं का सम्मान करें इसका मतलब आपके लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन इसका मतलब उन सभी के लिए हो सकता है। इन वर्षों में, मुझे पता चला है कि हमारे जीवन में सबसे बड़ा जाल सफलता, लोकप्रियता, या शक्ति नहीं है, लेकिन स्वयं अस्वीकृति। सफलता, लोकप्रियता, और शक्ति वास्तव में एक महान प्रलोभन प्रस्तुत कर सकते हैं, लेकिन उनकी मोहक गुणवत्ता अक्सर वे स्वयं अस्वीकृति के लिए बहुत बड़ी प्रलोभन का हिस्सा हैं। जब हम उन आवाजों में विश्वास करने के लिए आए हैं जो हमें बेकार और अप्रभावित कहते हैं, तो सफलता, लोकप्रियता और शक्ति को आसानी से आकर्षक समाधान माना जाता है। असली जाल, हालांकि, स्वयं अस्वीकृति है जैसे ही किसी ने मुझ पर आरोप लगाया या मेरी आलोचना की, जैसे ही मुझे अस्वीकार कर दिया गया, अकेला छोड़ दिया गया, या छोड़ दिया गया, मैं खुद को सोचता हूं, ठीक है, यह एक बार फिर साबित करता है कि मैं कोई नहीं हूं। मेरा अंधेरा पक्ष कहता है, मैं कोई अच्छा नहीं हूँ । मुझे एक तरफ धक्का दिया जाना भूल गया, भूल गया, अस्वीकार कर दिया गया, और त्याग दिया गया स्व-अस्वीकृति आध्यात्मिक जीवन का सबसे बड़ा दुश्मन है क्योंकि यह पवित्र आवाज है जो हमें प्यारी कहता है के विपरीत है। प्यारे होने के नाते हमारे अस्तित्व का मुख्य सत्य है Ive इसे कभी नहीं दिमाग, वह चला गया। खो जाने के नाते, वह है। मैंने हमेशा सोचा था कि यदि कोई अपने दिल को जानता है तो कोई वास्तव में खो नहीं सकता है लेकिन मुझे डर है कि मैं तुम्हारा पता बिना खो सकता है

No comments:

Post a Comment