Sunday 19 November 2017

विदेशी मुद्रा में एड सियोकोटा स्थिति का आकार बदलना


Ed Seykota ट्रेडिंग रणनीति और लाभ एड Seokota के लिए तकनीक सभी समय के सबसे प्रसिद्ध व्यापारियों में से एक है और कई व्यापारियों के ध्यान में आया, जब जैक श्वापर द्वारा मार्केट विजार्ड्स के पुस्तक में उनका साक्षात्कार हुआ। यहां हम अपने कुछ बेहतरीन उद्धरणों को देखेंगे और लाभ के लिए कुछ महान व्यापारिक सुझाव प्राप्त करेंगे। एड सिकोआटा एक ग्राहक खाते में 12 साल के दौरान 5,000,000 में 15,000,000 हो गए थे और एक अन्य महान प्रवृत्ति अनुयायी - रिचर्ड डॉनशियन द्वारा बहुत अधिक प्रभावित हुए थे। वह तकनीकी कम्प्यूटरीकृत व्यापार प्रणालियों के विकास के मामले में अग्रणी था और एक मनी मैनेजर के रूप में, एक महान दीर्घकालिक प्रदर्शन किया है: श्री सेयोकाटो ने खुद को एक धन प्रबंधन ट्रैक रिकॉर्ड रखा है जिसमें तीन दशक के दौरान लगभग 60 नेट फीस का रिटर्न शामिल है अपने व्यापारिक कैरियर की अवधि .. (फ्यूचर्स पत्रिका) उनके पास एक उत्कृष्ट ट्रैक रिकॉर्ड है और मेरे विचार में, उनका उद्धरण, आपको एक महान विदेशी मुद्रा व्यापारी होने का अंतर्दृष्टि देने के मामले में सर्वोत्तम हैं। तो हम उद्धरण और उसकी ट्रेडिंग रणनीति को अधिक विस्तार से देखें। ट्रेडिंग फिलॉसफी रुझान लहरें और समुद्र तट यदि आप बाजार के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो समुद्र तट पर जाएं पुश और तरंगों के साथ अपने हाथ खींचो। कुछ बड़ी लहरें हैं, कुछ छोटे हैं लेकिन अगर आप लहरों को अपने अंदर आने पर दबाव डालने की कोशिश करते हैं, तो ऐसा कभी नहीं होता। बाजार हमेशा सही होता है उपरोक्त कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा पढ़ा जाना चाहिए जो बाजार की कोशिश करते हैं और बाजार को नुकसान पहुंचाते हैं और बाजार को चलाने के लिए समुद्र की तरह उसके सभी शक्तिशाली होते हैं और आपको इसका सम्मान करना होगा। सम्मान डर से अलग है क्योंकि बाजार अगर आप उनका सम्मान करते हैं और व्यापार की मूल बातें जानते हैं, तो बाजार आपको बहुत अधिक मुनाफा दे सकता है व्यापारियों और सर्फर्स दोनों को छोटे लोगों पर लापता होने की भावनाओं से निपटना पड़ता है, जब तक कि बड़े व्यक्ति के साथ नहीं आता। उन्हें बड़ी एक के साथ रहने की भावनाओं से निपटना होगा यह छोटे नुकसान लेने से संबंधित है यदि आप जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने व्यापारिक पूंजी को बनाए रखने की आवश्यकता है, जब तक कि बड़े रुझान आने तक नहीं होते हैं और तब तक आप उन्हें अपने लाभ को कवर करने के लिए रख सकते हैं। दोनों छोटे घाटे और चलने वाले लाभ को व्यापार अनुशासन की आवश्यकता होती है और हम इस बारे में अधिक विस्तार से देखेंगे लेकिन पहले सेईकोतोस व्यापार पद्धति को देखते हैं। Seykotas व्यापार रणनीति लंबी अवधि है और बाजार में निम्नलिखित दीर्घकालिक रुझान के आधार पर और निम्नलिखित के आधार पर: मेरे लिए महत्व के क्रम में हैं: 1) दीर्घकालिक प्रवृत्ति, 2) वर्तमान चार्ट पैटर्न, और 3) एक अच्छा उठा खरीदने या बेचने के लिए जगह लंबी अवधि की प्रवृत्ति में सफलता की कुंजी, बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करना और चार्ट के माध्यम से खरीदने और बेचने के लिए उच्च पुरस्कार के स्तर का काम करना है। यह पीछे की तरफ आसान लग रहा है लेकिन जब एक प्रवृत्ति गति में है और आपको एक व्यापारिक संकेत निष्पादित करना है, तो आपको अपना मार्केट टाइमिंग सही करना होगा। बाजार इसी तरह के होते हैं क्योंकि वे पांच से दस साल पहले थे क्योंकि वे बदलते रहते हैं जैसे वे करते थे। यह सही बाजार अप्रत्याशित है और हमेशा प्रवाह की स्थिति में है। कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अपना समय एक ऐसा सूत्र तैयार करने की कोशिश करता है जिसमें बाजार आगे बढ़ता है लेकिन कोई सूत्र नहीं है। यदि आप जीतना चाहते हैं, तो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि यह एक बहुत ही सरल व्यापार प्रणाली हो सकती है लेकिन यह कोशिश और भविष्यवाणी नहीं करनी चाहिए। मुझे नीचे उनकी बोली पसंद है जो एक दृश्य है, मैं उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों का इस्तेमाल करने और सोचने की मिथक के संदर्भ में हिस्सा लेता हूं कि वे आपको विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता के लिए प्रेरित करेंगे। बाजारों का विश्लेषण करने के लिए उन्नत तकनीक दिलचस्प, मनोरंजक, ध्यान भंग, और अनिश्चितता और अस्थिरता के लिए भावनात्मक प्रतिक्रियाओं के साथ शब्दों में आने के लिए मुकाबला भी है। विदेशी मुद्रा व्यापार की सफलता उन्नत ट्रेडिंग सिस्टम पर आधारित नहीं है, यह अच्छे पैसे प्रबंधन के साथ एक सरल व्यापार प्रणाली पर आधारित होना चाहिए, जिसे आप आत्मविश्वास, साहस और अनुशासन के साथ निष्पादित कर सकते हैं। यह कई व्यापारियों के लिए एक उबाऊ विषय हो सकता है लेकिन इसकी नींव, जिस पर किसी भी सफल व्यापार रणनीति ध्वनि धन प्रबंधन आधारित है। पुराने व्यापारी हैं और बोल्ड व्यापारी हैं, लेकिन बहुत पुराने, बोल्ड व्यापारी हैं। उपरोक्त उद्धरण में संदेश स्थिति के आकार के संदर्भ में खुद को बेनकाब करने के लिए स्पष्ट है और आप खो देंगे जो कि निश्चित रूप से सबसे अधिक व्यापारियों ने अपनी स्थिति का लाभ उठाने के लिए और अंत में बोली को खोने के अंत में मुझे मनोरंजक लगता है लेकिन इसकी पूरी तरह से सच है: अच्छे व्यापार के तत्व हैं: 1, घाटे में कटौती 2, घाटे में कटौती और 3, घाटे में कटौती यदि आप इन तीन नियमों का पालन कर सकते हैं, तो आपके पास मौका हो सकता है। ठीक है, वह इस बोली में प्यारा हो रहा है, लेकिन आप इसे पर्याप्त तनाव पर कठबोली नहीं कर सकते, आप कभी भी जीत नहीं पाएंगे, जब तक आप नुकसान नियंत्रित नहीं रख सकते। हारने वाली लकीर के दौरान व्यापार करने की कोशिश करना भावनात्मक रूप से विनाशकारी है पकड़ने की कोशिश कर रहा है घातक है मैं एक व्यापार में एक ही समय में सुरक्षात्मक रोक लगाता हूं। मैं आमतौर पर उन रुकावटों को एक लाभ में बंद करने के लिए ले जाता हूं क्योंकि प्रवृत्ति जारी है। उपर्युक्त उद्धरण यह है कि व्यापारियों की भावनाओं के कारण खो जाने वाले व्यापारियों और व्यापारियों के एक प्रमुख कारणों से क्या नुकसान होता है, वे घाटे को जल्दी से वापस प्राप्त करना चाहते हैं और अपने खातों को उड़ाते हुए समाप्त करना चाहते हैं। आपको प्रवेश पर एक सुरक्षात्मक रोक भी स्थापित करनी चाहिए ताकि आप नुकसान को चलाने के लिए प्रलोभन न करें और अगर प्रवृत्ति का पालन किया जाए, तो इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए क्योंकि प्रवृत्ति विकसित होती है और आपका लक्ष्य प्रवृत्ति के मध्य भाग को पकड़ना है। आप शुरू या अंत की भविष्यवाणी में दिलचस्पी नहीं रखते कि आप सिर्फ मध्य भाग चाहते हैं। जॉन (बोलिंगर) मुझसे कहता है कि दर्शकों को घंटों तक बैठकर उनके प्रसिद्ध, और सरल, समीकरण का वर्णन कर सकते हैं। हालांकि, वे जोखिम प्रबंधन या सिस्टम के साथ चिपके रहने के बारे में सलाह सुनने के लिए खड़े नहीं हो सकते। यह कभी भी सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारी लालची नहीं बदल जाएगा और लगता है कि वे विदेशी मुद्रा बाजार से आसान पैसा कमा सकते हैं और खो सकते हैं। उन्होंने यह भी सोचा कि वे अपने व्यापार संकेतों के बहुमत जीतेंगे और एकदम सही मार्केट टाइमिंग करेंगे लेकिन निश्चित रूप से यह एक सपना है कि वास्तविकता यह है कि आपको नुकसान होगा और उनसे निपटना होगा। आधा समय के बारे में फेफड़े खोना एयर प्यारा भाव और वास्तव में इसका मतलब है कि आप अपने लगभग आधी ट्रेडों को खो देंगे अधिकांश व्यापारियों को यह समझ में नहीं आता बल्कि एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप अपने 50 व्यापारिक संकेतों को जीतते हैं, तो आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के साथ होंगे। बाजार मौलिक रूप से अस्थिर हैं इसके चारों ओर कोई रास्ता नहीं आपकी समस्या गणित में नहीं है अनिश्चितता का अनुभव करने से आपको बाहर निकालने के लिए कोई गणित नहीं है। उपरोक्त उद्धरण यह स्पष्ट करने में अच्छा है कि विदेशी मुद्रा व्यापार एक भावनात्मक अनुभव है जिसे आपको अपनी भावनाओं से निपटना होगा और बाजार के साथ सौदा करना होगा जिसके लिए आपको आवश्यकता होगी, उन्हें नियंत्रण में रखने और अनुशासन के साथ व्यापार योजना का पालन करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि व्यापारियों को बहुत लंबे समय तक नियमों का पालन करना चाहिए, जब तक कि वे अपनी खुद की व्यापारिक शैली को प्रदर्शित न करें। आखिरकार, एक तोड़ने वाला बिंदु पर पहुंच गया है और व्यापारी को छोड़ना होगा या बदलना होगा, या वह नियमों का एक नया सेट खोज सकता है जिसे वह पालन कर सकता है। यह एक व्यापारी के उत्क्रांति और विकास की प्रक्रिया का हिस्सा है। सभी महान व्यापारियों ने अपने ही मार्ग का अनुसरण किया है और उन विधियों का विकास किया है जो उन्हें उपयुक्त और उनके साथ सहज महसूस करते हैं। आपको अपनी रणनीति में विश्वास होना चाहिए और यह शिक्षा से आता है और अपना खुद का निर्माण करना है। एक स्थिति हारना उत्तेजित हो रहा है, जबकि आपकी तंत्रिका को खोने से विनाशकारी होता है। विदेशी मुद्रा में जीतने की कुंजी आपको अपनी योजना को जिस तरह से कारोबार करने का इरादा था, उसका व्यापार करना चाहिए। यदि आप अपना अनुशासन खो देते हैं, तो आप अपना खाता खो देंगे हर कोई बाज़ार से जीत चाहता है या जीतता है, हर किसी को वे बाजार से बाहर क्या चाहते हैं। कुछ लोग हारना पसंद करते हैं, इसलिए वे पैसे खोकर जीतते हैं। एक खोने वाला व्यापारी खुद को एक विजेता व्यापारी के रूप में बदलने के लिए कुछ कर सकता है। एक खोने वाला व्यापारी खुद को बदलना नहीं चाहता है। चीजें जीतने वाले व्यापारियों की तरह होता है बहुत ही सही उद्धरण और इसके सच्चे अधिकांश व्यापारी अपने हारे हुए घटकों को जानते हैं क्योंकि वे जीतने के लिए आवश्यक नहीं होंगे। व्यापारियों को जीतना, मूल बातें सीखना और उन रणनीतियों को विकसित करना जो उनके साथ सहज और भावनात्मक नियंत्रण को समझते हैं, लाभदायक व्यापार का असली रहस्य है। अपनी योजना के लिए चिपके हुए और भावनाओं का सामना करने के बारे में यह सब होने पर। यदि आप अपनी भावनाओं को महसूस करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो प्रलोभन उन्हें आपके सिस्टम को छलांग से बचाना है उपरोक्त सभी को समझने के बारे में है, जब आप व्यापार करते हैं, तो आप भावनाएं महसूस करेंगे, लेकिन यह सकारात्मक नहीं नकारात्मक है, जब तक आप समझते हैं, आपको क्यों लगता है जिस तरह से आप करते हैं और अनुशासित रहेंगे आप लंबे समय तक जीतेंगे। सफलता के लिए अपने नुस्खा में, अपनी सफलता की अनिवार्यता में प्रतिबद्धता और गहरी श्रद्धा न भूलें विजेता यह मानते हैं कि वे किसी भी चुनौती पर जीत लेंगे और वे यह कर सकते हैं। हारने के लिए आत्मविश्वास की कमी और सफलता के लिए कम कटौती की उम्मीद है और एड सियोकोटा ने कहा है कि हर कोई इसे बाजार से प्राप्त करना चाहता है ताकि आप जीत सकें, तो आप कर सकते हैं लेकिन आपको सही शिक्षा प्राप्त करने की आवश्यकता है और अधिक महत्वपूर्ण बात यह कि विजेता की मानसिकता को अपनाना चाहिए यदि आप करते हैं, तो व्यापारियों की तरह व्यापारिक मुद्राओं के रास्ते पर आपका अच्छा तरीका है। सरल 5 8 चलती औसत क्रॉसओवर सुबह के लोग, मैं इस विशेष सरल प्रणाली पर पिछले हफ्ते डेमो करना और लाइव ट्रेडिंग कर रहा हूं (थ्रेसेज शब्द फिर से) विशेष रूप से जोड़े, ईयू, एयू और गुजरात पर, मुख्यतः कम फैलता है और ये सबसे लोकप्रिय जोड़े हैं। मेरी सरल, कोई अनावश्यकता नहीं है, यह कैसा है, मुझे जवाब न दें, आपको एक थप्पड़ का फैसला मिलेगा, कि यह सिस्टम पूरी तरह से दैनिक चार्ट और इसके बाद के संस्करण के लिए होना चाहिए, मैंने कई बार 4 घंटे के चार्ट में गिरा दिया और यहां तक ​​कि कुछ ट्रेडों में प्रवेश किया, लगभग decimated हो रही है, हाँ decimated मैं कहता हूँ। नमस्ते टॉम। बहुत व्यावहारिक पद धन्यवाद अगर आप चैट को ध्यान न देते हैं और आप अभी भी 5x8 के साथ प्रेरक हैं, तो मैं आपकी पिछली पोस्ट के बाद से आपकी खोज के बारे में सुनवाई की सराहना करता हूं। मैंने विभिन्न तरीकों पर दिन और महीनों के पीछे एम्प आगे परीक्षण किया है। एफएफ से कुछ, लेकिन ज्यादातर मेरे विचार उदाहरण के लिए मेरा सबसे हालिया परीक्षण एक 4x61 एमएए का उपयोग करके ईयू 4hr पर किया गया। एसएल 55, टीपी 150. 50 के लिए बंद करो। अब मैंने टीपी, एसएलएस, बीईएस और एसओएल के कई रूपों की कोशिश की, और पता चला कि यह चलना सबसे अच्छा काम करता है। पिछले 2 वर्षों के लिए परिणाम वार्षिक 20 वापसी दिखाया 3 साल पहले (जुलाई 200 9 से जून 2018) मूल रूप से 1 नुकसान में था अन्य व्यापक परीक्षण Ive किया एक 3x8 एमए का उपयोग कर यूरोपीय संघ के एक घंटा था एसएएल 18, टीपी 43, बीई 3 पर जाता है, जब कीमत 15 प्रविष्टियों से पिप्स होती है (15 से भ्रमित न होने पर) मैंने लगभग 8 महीने के लिए इस का परीक्षण किया और सामान्य तौर पर इसका औसत मासिक 8 मासिक था। मैंने इसे ईए पर डालना शुरू कर दिया। आईडी लंदन ओपन से पहले एक घंटे में आग लगाओ, बिस्तर पर जाएं (यूएस सीएसटी लगभग 1 बजे) और इसे 1500 लंदन समय तक चलने दें। एक महीने पहले यह सुनहरा था, और फिर हम इस सामान को लेकर आए और मुझे एमए ब्रेडिंग एक्शन से कुचल दिया। जाहिरा तौर पर मुझे अन्य इनपुट का सम्मान करना होगा। आशा है कि मैं आपको अपने रगों के साथ सोने के लिए रखा है। इसके लिए पूरे कारण अनुसंधान की खातिर है धन्यवाद, डैरिल मार्च 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 14 पद मैं एक पेशेवर व्यापारी से बहुत दूर हूं, लेकिन मैंने पिछले साल या इतने बैकटेस्टिंग तरीके अपनाए हैं, मेरे माइक्रो अकाउंट पर पैसे खो रहे हैं, और विधि से विधि से जहाज को कूदते हुए। (आईई। स्केलिंग, स्विंग, ट्रेडिंग करने के लिए) मैंने अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखा है और मुझे लगता है कि बाजारों में उच्च स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए सही आदतों को विकसित करने के लिए मैं सही रास्ते पर हूं। 1 बात जो मेरे सामने स्पष्ट हो गई है, ये मैकेनिकल प्रकार सिस्टम काम करेगा अगर आप नियमों को ठंडे खड़े संगति के साथ निष्पादित करें। इसकी प्रणाली नहीं है - इसका व्यापारी मैं विभिन्न मापदंडों का उपयोग करके 58 एसएए क्रॉस के समान रणनीति का बैकस्टेस्टिंग कर रहा हूं, यह देखने के लिए कि विभिन्न बाजारों में सबसे अच्छा क्या काम करता है और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है - विशेष रूप से प्रचलित बाज़ार स्थितियों में। अवधारणा में कुछ निश्चित क्षमता है मुझे लगता है कि आपके व्यक्तित्व और खतरे की भूख के अनुरूप मानदंडों को लेने के लिए सबसे अच्छा लगता है। धागा की एक अच्छी मात्रा के माध्यम से पढ़ने के बाद मुझे लगता है कि मूल विधि संकेतक और अन्य फ़िल्टरिंग विधियों से भरे हुए हैं जो सिस्टम में अनावश्यक जटिलताएं जोड़ते हैं। मैंने हाल ही में पिछले साल (2018 की कक्षा वात वूट) स्नातक की उपाधि प्राप्त करने से पहले आर्थिक पूर्वानुमान की विश्लेषण पर कुछ वर्गों को लिया। और एक बात जो मेरे प्रोफेसर ने हमारे लिए जोर देकर कहा है कि भविष्य में आपका भविष्य कभी भविष्यवाणी नहीं करेगा कि भविष्य में क्या होने वाला है, चाहे आपके पास कितने मौलिक या तकनीकी आंकड़े हों उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी अनुभवजन्य साक्ष्य नहीं दिखाता है कि कॉम्पलेक्स सिस्टम सरल सिस्टम से बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं। यह विचार वास्तव में मेरे दिमाग के भीतर गुंजरा हुआ था और मुझे एहसास हुआ कि मूल्य आंदोलन की भविष्यवाणी करने की कोशिश में मुझे अपनी सोच को बदलने की जरूरत है। मार्च 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 14 पदों मैं एमए क्रॉसओवर विधि की बात आती है जब सादगी के विचार को प्यार करता हूँ क्योंकि इसके मजबूत और मानव भावना को निर्णय लेने से दूर ले जाता है। दूसरे शब्दों में, सिस्टम मात्रा निर्धारित किया जा सकता है। ओपी प्रवेश और बाहर निकलने के माध्यम से एक खाका बनाने के लिए अपने रास्ते से बाहर चला गया है यह पसंद नहीं है इस पद्धति नई है इसके कई सालों से और लोगों ने लाखों लोगों से मिलकर बना दिया है। एडी सेकोटा से पूछें उन्होंने एएमए इस्तेमाल किया। उन्होंने यह भी कहा कि सिस्टम में परिवर्तन नहीं होता है, इसका यह सच है कि लोगों को प्रणाली से प्रणाली में आना और भावनात्मक रूप से अनुशासित रहने की अक्षमता के कारण निरंतरता की कमी होती है। quot है: बाजारों से बाहर निकलने के लिए हर किसी को क्या मिलता है इसलिए वे कहते हैं। मुझे लगता है कि सामान्य रूप में भी जीवन का एक संदर्भ था। ये एक विचार है एक त्वरित दृश्य बैकस्टेस्ट करें ध्यान दें कि इस पद्धति से बड़ी चाल कैसे कैद हो जाती है - यदि आप 8 दिन एमए को एक भी बड़ा समय पैरामीटर (आईई। 25 दिन) तक बढ़ाते हैं तो भी अधिक। एक अन्य पोस्टर ने पहले बताया कि जब उसने केवल अपने रुख को बंद कर दिया और अपने सिस्टम को अपने एक्जिट प्वाइंट का निर्धारण करने दिया तो उसने अधिक लाभ कमाया। जब यह एक मजबूत प्रवृत्ति में था या एक तकनीकी बाधा पार कर गई तो वह अपनी स्थिति में जोड़ देगा एक स्टॉक ऑपरेटर की याद दिलाएं लगता है। quotE. H। Harrimanquot। पोस्टर ने इस विचार पर बल दिया कि यदि वह पिछले उच्च (एक छोटी स्थिति मानते हुए) हर दिन अपने स्टॉप लॉस से पीछे रह जाता है तो वह आसानी से अपने मुनाफे को कम करने के लिए बंद कर दिया जाता। मैंने सोचा कि उसके अंक सुगम थे कि कैसे मेजबान कोट पर उद्धृत पिप्स से बचने के लिए। संक्षेप में, जेसी लिवरमोर - दुनिया की सबसे बड़ी सट्टेबाजों में से एक - ने कहा कि बाजार में बदलाव होता है लेकिन मानव व्यवहार में कभी बदलाव नहीं होता है जेसी लिवरमोर ने कहा कि उन्होंने टोकन के लिए खेल खेलते नहीं किया। बाजारों के दिन के उतार-चढ़ाव के दिन व्यापार करने की कोशिश में उन्होंने अपने नुकसान का एहसास होने के बाद, उन्होंने अपनी गलती का एहसास किया कि निष्कर्ष पर पहुंचा है कि बाजार के साथ समग्र रुझान को कम करने और कम से कम प्रतिरोध की सीमा के साथ व्यापार करने में बड़ा पैसा बनाया गया था। पूरे फोरम में इच्छुक व्यापारियों के विभिन्न पदों को पढ़ने के बाद और मेरी अपनी यात्रा की शुरुआत में अपनी कमजोरियों का विश्लेषण करने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि तथाकथित 95 व्यापारियों को खोने वाले धैर्य और अनुशासन की कमी के कारण उनके विजेताओं को पकड़ने के लिए सही। इसकी हमारी मानवीय स्वभाव लालची, भयभीत और तत्काल अनुग्रह की तलाश है। मनुष्य हमेशा ही आसान पैसे की तलाश में रहते हैं, जब वह अस्तित्व में नहीं रहता है, वे मुनाफे और खतरे के समय के दौरान खतरे का सामना करते हैं, जब वे स्पष्ट हानि (एलायस पैराडाक्स) के साथ हिट हो जाते हैं। वे एक सिद्ध, सांख्यिकीय रूप से समर्थित व्यापारिक योजना के मुकाबले चिपकाए जाने के बजाय बाजार में अपने ट्रेडों को सूक्ष्म बनाना चाहते हैं। व्यापारियों का मानना ​​है कि व्यापार से संबंधित सभी चीजों में उन्हें नियंत्रण में रहना पड़ता है, जब वास्तविकता में सभी व्यापारी अपना जोखिम प्रबंधन कर सकते हैं। इसके परिणामस्वरूप हम मनोवैज्ञानिक पूर्वाग्रह के अधीन हैं जो हमारे व्यापार (आईई। स्वभाव, एंकरिंग इत्यादि) को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं और हम ओवरट्रैड खत्म करते हैं, अतिप्रचलित हो रहे हैं, और जोखिम प्रबंधन और पूंजी को सुरक्षित रखने के बजाय ओराकॉक्च के एक महत्वपूर्ण भाग को बाहर कर रहे हैं। मूल्य आंदोलन की भविष्यवाणी और संभावनाओं के आधार पर अनुमान लगाने के बीच एक अच्छी रेखा है। बाजार का अनुमान लगाने के लिए कोई भी प्रयास बेकार है। यह किसी भी स्थिरता के साथ किया जा सकता है सबसे अच्छा हम कर सकते हैं एक अच्छी उम्मीद है और अच्छे जोखिम प्रबंधन मानदंडों के साथ एक मजबूत प्रणाली मिल रहा है कि हम किस तरह की प्रक्रियाओं को फिर से और फिर से निष्पादित करने के लिए तलाश रहे हैं। हमें स्केटिंग करने वाले खिलाड़ी होने की बजाय कैसीनो बनने की ज़रूरत है मैं एक शर्ट दे सकता हूं यदि व्यापार quotboringquot है मैं इसे अनिवार्य भावनात्मक रोमांच के लिए नहीं करता ट्रेडिंग मज़ेदार होना चाहिए। मैं भविष्य के लिए धन बनाने और जीतने के लिए खेल खेलता हूं। मैं हारने से नफरत से ज्यादा जीतना चाहता हूं बीमार जब तक अंत में ट्रॉफी के साथ शीर्ष पर बाहर आते हैं तब तक नुकसान का एक स्ट्रिंग ले। यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता यह एक व्यापारिक संबंध है। जब मेरा दुनिया भर में यात्रा कर रहा है, खूबसूरत महिलाएं मिलती है, और मैं एक ट्रेडिंग टर्मिनल को देखता हूं, जब मैं ऑर्डर करने और रुकने के लिए अपनी स्थिति जांचता हूं। मार्च 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 14 पदों आप सही हैं। यह शानदार होगा यदि विधि आपको बता सकती है कि जीतने की स्थिति में कब जोड़ें मुझे अपना क्रिस्टल बॉल ले लो। जबरदस्त हंसी। मुझे सनक होने का मतलब नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि आप गलत सवाल पूछ रहे हैं। Pyramiding मुश्किल है और इसके कुछ Ive पिछले कुछ हफ्तों के लिए के रूप में अच्छी तरह के बारे में सोच रहा था। यहाँ कुछ विचार हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं। मुझे लगता है कि रिट्रेसमेंट सेटअप, समर्थन के टूटने या बाजार में बहुत अधिक गति होती है, के माध्यम से स्थिति जोड़ना महत्वपूर्ण है। Ive अनुमानित दहलीज (आईई 3-5 अतिरिक्त पिरामिड) तक प्रत्येक 100 पिप्स को पदों को जोड़ने के विचार के साथ काम कर रहा था। अंततः, व्यापारी को मौजूदा बाजार की स्थितियों का आकलन करने के लिए, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या उसकी स्थिति में शामिल करने के लिए इष्टतम है। Ed Seyokota में अपने उद्धृत ट्राइबक्वॉट वेबसाइट में इष्टतम स्थिति आकार और पिरामिडिंग तकनीकों के बारे में बात करती है और वे कहते हैं कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक इष्टतम स्थिति का आकार होना चाहिए और सिस्टम को छड़ी करना पोजिशन में बहुत अधिक सामान्य रूप से समस्याओं की ओर जाता है। पिरामिडिंग अच्छा है और जोखिम को सीमित करते हुए लाभ को अधिकतम करता है, लेकिन अगर वह सही ढंग से प्रबंधित न हो तो ओवरट्रैड हो सकता है तकनीकी रूप से, पिरामिड का उचित तरीका बहुत कम होगा क्योंकि आप अपने जोखिम को कम करने के लिए स्थिति जोड़ते हैं क्योंकि व्यापार आपके पक्ष में है लेकिन आप समान आकार के बहुत सारे उपयोग कर सकते हैं। आम तौर पर बोलते हुए, मैं कई महीनों से लेकर महीनों तक लंबी अवधि तक पदों को पकड़ने का इरादा रखता हूं, इसलिए पिरामिड से बुद्धिमान होगा और मेरे पक्ष में जाने के चलते रुझानों का लाभ उठाएगा क्योंकि वे केवल 15 समय के होते हैं। उदाहरण के लिए, कहते हैं कि मैं यूरोपीय संघ के लिए 1.21 में प्रवेश करता हूं। मैं 2xATR पर अपना रुख स्थापित करूँगा - कहते हैं - 1 बहुत स्थिति आकार के साथ 200 पिप्स। जब यह 1.22 पर जाता है, मैं एक और चीज़ जोड़ूंगा और अपने पिछले स्टॉप को 100 पिप्स के ऊपर ले जाएगा। जब तक मैं उस व्यापार के लिए अपनी अधिकतम सीमा नहीं मारा, तब तक मैं पदों को जोड़ता रहा। इस मामले में, यदि 1 लॉट 1 यूनिट तब मैं उस बाजार के लिए अधिकतम 4 यूनिटों को पिरामिड कर सकता था। मुझे इस विचार को कर्टिस विश्वास द्वारा कछुओं के रास्ते के जोखिम प्रबंधन अनुभाग से मिला है। वह कछुआ विधि के बारे में बात करता है और रिचर्ड डेनिस यह सुनिश्चित करता है कि वे अपने पदों में अधिक से अधिक पछाड़ते थे, बस एक प्रतिकूल कीमत का झटका था, जिसमें उनका कोई नियंत्रण नहीं था (आईई 1987 शेयर बाजार दुर्घटना, जहां उनके पदों पर रात भर पनप रहा था और स्थानांतरित हो गए थे ) इन्हें कफ़ेट टैल्सक्वाट या अत्यधिक कम संभावना वाले ईवेंट भी कहा जाता है, जो कि ट्रेडर्स खाते को तबाह नहीं कर सकते हैं यदि इनकी रक्षा नहीं की जाती है दूसरे परिप्रेक्ष्य में, यदि आप इस रुझान के साथ व्यापार करते हैं तो यह मूल्य झटके के मूल्य आंदोलन पर कब्जा करने की संभावनाओं को मानेगी और आपके खाते में भारी लाभ की अनुमति दे सकती है। प्रचार करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं I नमक के एक अनाज के साथ मेरा इनपुट लें मैं समर्थक नहीं हूं अभी तक। मैं अपने व्यापारिक प्रयासों में हर किसी को शुभकामनाएं देता हूं। मैं एड सेकोटा से मिला और व्यापार के बारे में उससे बात करते हुए एक-एक बार व्यतीत किया। वह सबसे महान व्यापारियों में से एक माना जाता है। उसने मुझे कई चीजें बताईं जो बीमार कभी नहीं भूलते 1. उन्होंने कहा कि दिन का व्यापार आपके डेस्क पर एक स्लॉट मशीन रखने के समान था और आप अभी पूरे दिन इसे खिलाते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह एक सफल दीर्घकालिक दिन व्यापारी कभी नहीं मिला है। 2. उसने कहा कि उसने औसत ले जाने का उपयोग किया लेकिन वह मुझे नहीं बताएंगे कि वे क्या थे। उसने मुझे उन लोगों को खोजने के लिए कहा जो मेरे लिए सर्वोत्तम काम करते थे लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उसने मुझे क्या बताया था कि उनकी पसंदीदा चीज एक निश्चित पैटर्न थी। उन्होंने quotcoilsquot के लिए देखा के रूप में वह उन्हें संदर्भित उन्होंने कहा कि कुंडल एक वसंत की तरह है और यह कि तंग तुम एक वसंत हवा और अधिक बल जब जारी किया था। इसलिए, कुंडली के दूसरी तरफ बस बहुत ही चुस्त स्टॉप के साथ विशाल पदों पर डालने के लिए उनकी मुख्य चाल में से एक था। उन्होंने कहा: "मैं अभी सही होना चाहता हूं, या यदि मैं ग़लत नहीं हूँ तो मैं तुरंत बाहर निकलना चाहता हूं। 3. उन्होंने अपने पदों पर नहीं जोड़ा। उन्होंने अपने पूरे व्यापार को शुरुआत में डाल दिया और रास्ते में व्यापार को कम कर दिया। वह उस बारे में विशिष्ट नहीं था, जिसने उसने ऐसा किया था। मेरे पास एक दोस्त भी था जो उसके करीब था। यह मित्र मुझे बताता है जब एड एक व्यापार पर डाल दिया। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वह बहुत गलत था, लेकिन जब वह सही था, तो उन्होंने एक ग्रैंड स्लैम (मुनाफा-वार) मारा। इस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने पर ध्यान केंद्रित करने पर ध्यान न दें जो मुझे एड सियकोटा से मिले और उसके बारे में व्यापार के बारे में बात करते हुए एक-एक बार बिताया। वह सबसे महान व्यापारियों में से एक माना जाता है। उसने मुझे कई चीजें बताईं जो बीमार कभी नहीं भूलते 1. उन्होंने कहा कि दिन का व्यापार आपके डेस्क पर एक स्लॉट मशीन रखने के समान था और आप अभी पूरे दिन इसे खिलाते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह एक सफल दीर्घकालिक दिन व्यापारी कभी नहीं मिला है। 2. उसने कहा कि उसने औसत ले जाने का उपयोग किया लेकिन वह मुझे नहीं बताएंगे कि वे क्या थे। उसने मुझे उन लोगों को खोजने के लिए कहा जो मेरे लिए सर्वोत्तम काम करते थे लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि कॉवेल उर्फ ​​ट्रेंडफ्लोइंग ने कहा कि उन्होंने 90 के दशक में अपने परिणामों को देखा और उन्होंने लगभग 60 सालाना हासिल किया। मैंने उस औसत क्रॉसओवर को चलने का सिमुलेशन देखा है जो कि प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन 50 से अधिक drawdowns के साथ। मेरा मानना ​​है कि विचारों के विचारों को बहुत ही समग्र रूप से देखा जाता है मैंने एक बार अपने एफएक्यू पर देखा कि वह 50 ड्रॉडाउन के सहिष्णु है। मेरा मानना ​​है कि कॉइल सिर्फ रिट्रेसमेंट हैं और वह अपने मार्केट ऑर्डर को समर्थन के तहत रखता है। wo-yoy wo-yoy wo-yoy wo-yoi wo-yoy-yoy-yoy मैं बस इस धागे में आया था, जो काफी पुराना है, लेकिन जो मुझे रूचि रखते हैं शायद यह तथ्य है कि यह धागा मर गया है लगता है कि 2007 के बाद के वर्षों में लगातार सफलता की कमी का संकेत मिलता है। नमूना चार्ट में दिखाया गया है कि एक शीर्ष क्रॉसओवर के बाद एक शीर्ष बनाया गया था, जैसा कि व्यापारी के पास एक क्वेशर-फायरक्वॉट रास्ता था यह निर्धारित करने के लिए कि शीर्ष स्थान कब और कहाँ होता है। मैं सिद्धांत रूप में एक पल करोड़पति बन सकता हूं, अगर मैं ऐतिहासिक चार्ट पर वापस जाता हूं और ऊपर या नीचे के गठन के बाद होने वाले सभी क्रॉसओवर चुनता हूं। परंतु। कारण मुझे लगता है कि यह धागा थोड़े का निधन विधि की गलती से नहीं है बल्कि इस तथ्य की वजह से है कि एफएफ पर ज्यादातर प्रतिभागियों को वास्तव में सफल दीर्घकालिक व्यापारियों की तुलना में तत्काल अनुपूरक प्राप्त करने की तलाश में हैं। कई सफल प्रणालियां हैं लेकिन ज्यादातर लोग व्यापारियों के लिए नहीं लेते हैं और नहीं होते हैं, वे कुछ ऐसी चीजों की तलाश में सिस्टम से कूदते हैं जो कभी नहीं होगा। एक ऐसी प्रणाली जो कभी भी एक पंक्ति में एक ड्रॉडाउन या एकाधिक नुकसान नहीं होती है व्यापार की कुंजी है अनुशासन, संगतता, और जोखिम प्रबंधन आपको हमेशा सही होना पड़ता है, लेकिन आपके जीत को आपके नुकसान से बड़ा होना चाहिए। एक 40 जीत दर के साथ प्रणाली बेहद लाभकारी हो सकती है, लेकिन आपको खोने की अवधि से गुजरना होगा। यहां एक घंटे का लंबा वीडियो है जो मुझे लगता है कि आपको अच्छी तरह से देखने लायक मिलेगा। क्या एक सफल व्यापारी बनाता है खुश व्यापार, आशा है कि आपके पास एक लाभदायक नया साल है कारण मुझे लगता है कि यह धागा थोड़े का निधन विधि की गलती से नहीं है बल्कि इस तथ्य की वजह से है कि एफएफ पर ज्यादातर प्रतिभागियों को वास्तव में सफल दीर्घकालिक व्यापारियों की तुलना में तत्काल अनुपूरक प्राप्त करने की तलाश में हैं। कई सफल प्रणालियां हैं लेकिन ज्यादातर लोग व्यापारियों के लिए नहीं लेते हैं और उनके पास ऐसा नहीं होता है, वे कुछ ऐसी चीजों की तलाश में सिस्टम से कूदते हैं जो कभी नहीं होगा। एक ऐसी प्रणाली जो कभी भी एक पंक्ति में एक ड्रॉडाउन या एकाधिक नुकसान नहीं होती है व्यापार की कुंजी है अनुशासन, संगतता, और जोखिम प्रबंधन लिंक के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment